शुक्रवार, 23 दिसंबर 2011

24 दिस बर को जिला में प्राध्यापक योग्यता टेस्ट 2011 की युजीसी की नेट, जेआरएफ परीक्षा को शांतिपूर्ण व नकलरहित स पन्न करवाने के लिए परीक्षा केंद्रों के 200 मीटर के दायरे में धारा-144 लागू मंदीप सिंह बराड़ जिलाधीश


कुरुक्षेत्र 23 दिस बर -  जिलाधीश श्री मंदीप सिंह बराड़ ने जिला में प्राध्यापक योग्यता टेस्ट 2011 की युजीसी की नेट, जेआरएफ परीक्षा को शांतिपूर्ण व नकलरहित स पन्न करवाने के लिए परीक्षा केंद्रों के 200 मीटर के दायरे में धारा-144 लागू कर दी है, जिसके तहत परीक्षा केंद्रों के इस क्षेत्र में किसी भी अनाधिकृत व्यक्ति के प्रवेश पर पूरी तरह से पाबंदी होगी।
                जिलाधीश ने जारी आदेशों में कहा कि ये परीक्षाएं 24 दिस बर को जिला में आयोजित की जा रही हैं। इन आदेशों के तहत परीक्षा केंद्रों के 200 मीटर के दायरे में कोई भी व्यक्ति घातक हथियार, अग्नेय अस्त्र व मोबाइल फोन नहीं ले जा सकेगा। परीक्षा केंद्रों में डयूटी पर स्टाफ, परीक्षार्थी व पुलिस कर्मचारी ही प्रवेश कर सकेंगे। परीक्षा के दिन फोटोस्टेट मशीन चलाने वाले दुकानदार अपनी फोटोस्टेट मशीनें आपरेट नहीं कर सकेंगे। ये आदेश समस्त जिला में लागू रहेंगे तथा आदेशों की अवहेलना करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध स त कार्यवाही की जाएगी।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें