शनिवार, 29 अक्तूबर 2011

सूचना व जन स पर्क विभाग की तरफ से 2 नव बर से वर्तमान सरकार के दो वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में एक मास के लिए विशेष प्रचार अभियान चलाया जा रहा बनारसी दास जिला सूचना व जन स पर्क अधिकारी

ASHOK YADAV KURUKSHETRA कुरुक्षेत्र 28 अक्टूबर - सूचना व जन स पर्क विभाग की तरफ से 2 नव बर से वर्तमान सरकार के दो वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में एक मास के लिए विशेष प्रचार अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें प्रचार युनिटों द्वारा सरकार की उपलब्धियों व कल्याणकारी नीतियों को प्रचारित किया जाएगा।
                जिला सूचना व जन स पर्क अधिकारी श्री बनारसी दास ने बताया कि इस एक मास के प्रचार अभियान के दौरान जिला के 419 गांवों में प्रचार किया जाएगा। विभागीय ड्रामा पार्टी, भजन पार्टी व सिनेमा युनिट द्वारा शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में एक दिन में 2-2 कार्यक्रम दिए जाएंगे। दिन का कार्यक्रम हाई स्कूल व सीनियर सैकेंडरी स्कूल में किया जाएगा। जिन स्कूलों में बड़े हॉल हैं, उनमें वीडियो प्रोजेक्टर की मदद से फिल्म दिखाई जाएगी।
                उन्होंने बताया कि उपलब्धियों व विकास योजनाओं को लोकल चैनल व केबल के माध्यम से भी प्रचारित किया जाएगा। इस कार्यक्रम के दौरान जिला के सभी पांच खंडों में भजन पार्टियां व ड्रामा पार्टियां कार्यक्रम देंगी। इन प्रचार युनिटों की चैकिंग के लिए विभागीय अधिकारियों द्वारा भी दौरे किए जाएंगे।
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें