मंगलवार, 18 अक्तूबर 2011

KURUKSHETRA CRIME NEWS

कुरूक्षेत्र, 18 अक्तूबर : पुलिस ने ट्रांसफार्मर चोरी के आरोप में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया।
मामले में पुलिस को दी अपनी शिकायत में विष्णु दत्त  ने बताया कि अज्ञात चोर गांव झिंवरहेडी से ट्रासफार्मर का सामान चोरी कर ले गए।
कुरूक्षेत्र, 18 अक्तूबर : गत दिवस दो अलग अलग सडक दुर्घटनाओं में दो व्यक्तियो की मौत हो गई।
पहले मामले में अपनी शिकायत में रामकुमार वासी कल्याणपुर बिहार हाल वासी रणजीत नगर कालोनी शाहाबाद ने बताया कि कार चालक ने कार को लापरवाही से चलाते हुए उसके पिता जोगिंद्र को धंतौडी के नजदीक टक्कर मार दी जिस कारण उसकी मौत हो गई।
दूसरे मामले मं सुपिंद्र सिंह वासी सौंटी ने बताया कि एक ट्रक चालक ने अपने ट्रक को लापरवाही से चलाते हुए ट्रक को बिजली की तार में भिडा दिया जिस कारण ट्रक में सवार कलीनर फरियाद वासी बुधिया जिला यमुनानगर की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर लिया है।
एक अन्य सडक़ दुर्घटना में पुलिस ने गुरचरण सिंह वासी थानेसर की शिकायत पर ढम्फर चालक के खिलाफ मोहन नगर चौक पर मोटरसाईकिल को टक्कर मारकर एसे घायल करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।
कुरूक्षेत्र, 18 अक्तूबर : पुलिस ने गत दिवस दो व्यक्तियों को 22 बोतल अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया। दोनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामले दर्ज कर लिए गए हैं।
पहले मामले मेें पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दलेल सिंह वासी फरीदपुर पानीपत को रविदास चौक गांधी नगर से 16 बोतल अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया। एक अन्य मामले में मुल्तान सिंह वासी मिर्जापुर को आंचला चौक करूक्षेत्र से 6 बोतल अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया। दोनों के खिलाफ अलग अलग मामले दर्ज कर लिए गए हैं।
एक अन्य मामले में पुलिस ने विक्की, कुलविंद्र वासीयान गांधी नगर को गाध्ंाी नगर शिव मंदिर के पास से सट्टा खाईवाली करते गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से 1740 रूपये बरामद किए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें