बुधवार, 12 अक्तूबर 2011

अम्बाला के रेलवे स्टेशन पर मिली विस्फोटक से भरी इंडिका कार

अम्बाला के रेलवे स्टेशन पर मिली विस्फोटक से भरी इंडिका कार को सुबह से दिल्ली से आई एन एस जी कमांडो बोम्ब स्क्वेड की टीम उसकी  छानबीन में जुटी हुई थी और वही कई सुरक्षा एजेंसिया भी कार का एक एक हिस्सा खोल कर कार में से कुछ और सुराग निकालने में लगी हुई थी ! कई घंटे की गहन छानबीन के बाद भी कार में से सुरक्षा एजेंसियों के हाथ कुछ खास नहीं लग पाया जिसके बाद दुपहर करीब साडे ग्यारह बजे दिल्ली पुलीस इस कार   को अपने साथ दिल्ली ले गयी ! 

 दिल्ली पुलीस अब इस मामले में छानबीन करेगी !  गाडी के मालिक का और विस्फोटक सामग्री दिल्ली में  कहा पहुचाई जानी थी इस बारे में भी दिल्ली पुलीस गहनता से जांच करेगी ! वही जिस गडी ने अम्बाला पुलीस और पर्शाशन की कल रात से नींद उड़ा रखी थी उसे दिल्ली पुलीस ने अपने कब्जे में ले दिल्ली के लिए रवाना हो  गयी  है ! वही मिली जानकारी के अनुसार इस इंडिका कार  से जम्मू का एक मिठाई के दुकान का डिब्बा और दो अखबारे जम्मू और श्रीनगर एडिशन की मिली थी जिससे भी यह पता चलता है की इस कार में जो विस्फोटक सामग्री मिली , उसका सम्बन्ध कही न कही जम्मू से जुड़ा हुआ हो सकता है !  इस  मामले में जब   पुलीस अधिकारियो से पुछा गया तो उन्होंने किसी बात का खुलासा न करते हुए यह कहा की अभी सभी सुरक्षा एजेंसिया जांच में जुटी है इसलिए कुछ भी कहना अभी जल्दबाजी होगी !


आर पी ऍफ़ के अम्बाला के  इंस्पेक्टर   गुरसेवक सिंह अहलुवालिया 
-   ने बताया की कल रात को यह साफ़ हो गया था की इसमें विस्फोटक था और दिल्ली पुलीस ने उसे सीज कर लिया था , और मामले में और छानबीन कर रही है दिल्ली पुलीस ! सी सी टी वी फुटेज भी देखि जा रही है यह इन्वेस्टिगेशन का मामला है , हम दिल्ली पुलीस को पुरा सहयोग करेंगे ! यह कार अब दिल्ली पुलीस ले जा रही है , यह कहना अभी जल्दबाजी होगी की इसके तार दिल्ली पुलीस से जुड़े हुए है या नहीं ! 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें