गुरुवार, 20 अक्तूबर 2011

जिला बाल कल्याण परिषद द्वारा आयोजित की जा रही प्रतियोगिताओं की कड़ी में आज बाल भवन के प्रांगण में एकल गायन व रंगोली प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

अशोक यादव  कुरुक्षेत्र 20 अक्टूबर
 जिला बाल कल्याण परिषद द्वारा आयोजित की जा रही प्रतियोगिताओं की कड़ी में आज बाल भवन के प्रांगण में एकल गायन व रंगोली प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। ये प्रतियोगिताएं द्वितीय एवं तृतीय दो समूहों में आयोजित की गई।
                जिला बाल कल्याण अधिकारी प्रदीप मलिक ने बताया कि एकल गायन के द्वितीय समूह में महाराणा प्रताप स्कूल के पारस सैनी ने प्रथम, होली चाईल्ड स्कूल की प्रेरणा ने द्वितीय व अग्रसेन पब्लिक स्कूल की आयुषी अग्रवाल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। एकल गायन के तृतीय समूह में गीता निकेतन आवासीय स्कूल की रश्मि ने प्रथम, सेठ टेकचंद मैमोरियल स्कूल के शिवांग ने द्वितीय व शिव शिक्षा निकेतन स्कूल पिहोवा की संदीप कौर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
                उन्होंने बताया कि रंगोली प्रतियोगिता में द्वितीय समूह में दून पब्लिक स्कूल लाडवा की मनीषा ने प्रथम, सैनी पब्लिक स्कूल कुरुक्षेत्र के साहिल ने द्वितीय व शहीद संजीव कुमार राजकीय उच्च विद्यालय ईशरगढ़ की नेहा व राजकीय उच्च विद्यालय दबखेड़ी की दीक्षा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। रंगोली के तृतीय समूह में दून पब्लिक स्कूल लाडवा के जसमीत ने प्रथम, संत श्च्छिल सिंह स्कूल लाडवा की अर्शदीप ने द्वितीय व सैनी पब्लिक स्कूल कुरुक्षेत्र की गुरप्रीत कौर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। आज की प्रतियोगिताओं में 27 स्कूलों के बच्चों ने भाग लिया। श्री मलिक ने बताया कि प्रतियोगिताओं की इसी कड़ी में कल एकल नृत्य व समूह नृत्य की प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें